Wednesday, November 30, 2022
rajdhani mail news apprajdhani mail news app
HomeCinemaशादी के एक पवित्र बंधन में बंध चुकी है एक्ट्रेस मौनी रॉय
free website builderfree website builder

शादी के एक पवित्र बंधन में बंध चुकी है एक्ट्रेस मौनी रॉय

TG-Web-Designing-Banner-ad
गोवा:- बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गईं हैं। आपको बता दें, मौनी रॉय की शादी (Mouni Roy Wedding) की खबरें पिछले साल से ही काफी सुर्खियों में हैं। ऐसे में कल मौनी रॉय (Mouni Roy) सूरज नांबियार (Suraj Nambiyar) के साथ शादी के एक पवित्र रिश्ते में बंध चुकी है।

Mouni Roy Wedding

बता दें, मौनी और सूरज के शादी के फंक्शन्स कल से ही गोवा में शुरू हो गए थे और आज मौनी शादी के बंधन में बंध गईं हैं। शादी के फंक्शन्स को कल से ही गोवा में मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों के साथ इंज्वॉय कर रही है। अब आज मौनी शादी के बंधन में बंध गईं हैं।
सूत्रों के मुताबिक, मौनी रॉय की शादी (Mouni Roy Wedding) के फंक्शन में एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के अलावा मौनी और सूरज के कई और भी दोस्त नजर आए हैं। बता दें, गोवा में मौनी रॉय (Mouni Roy) डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं और शादी में वह साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में नजर आ रहीं है जो कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं।
मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी यानी आज 7 फेरे ले चुके हैं। बता दें, जहाँ मौनी रॉय की शादी (Mouni Roy Wedding) को अटेंड करने उनके और सूरज के कई दोस्त नजर आयें वहीं दूसरी ओर शादी के फंक्शन को अटेंड करने मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी पहुंची। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiyar) की करीबी दोस्त हैं।

Mouni Roy Wedding

आपको बता दें की, मौनी और सूरज की हल्दी और मेहंदी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लोग बहुत ही पसंद कर रहें है। वैसे फिलहाल शादी के फोटोज ने भी इंटरनेट पर  बहुत ही तहलका मचाया है और जो दोनों की इस खूबसूरत जोड़ी को बहुत ही पसंद कर रहें है।
सूत्रों के मुताबिक, टीवी की नागिन मानी जाने वाली मौनी रॉय और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में हुई थी। न्यू ईयर के खास मौके पर दुबई के नाइटक्लब में दोनों एकदूसरे से मिले थे। बता दें, सूरज दुबई में रहते हैं और हो सकता है कि अब मौनी भी उनके साथ दुबई जाए।
 यह भी पढ़ें 
free website builder
Desk Team
Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.
RELATED ARTICLES
- 50% Discount Offer -free website builderfree website builder
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline