Cinema

Alia Bhatt Private Photo: आलिया के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, अनुष्का, करण जौहर और अर्जुन कपूर ने उठाई आवाज

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक न्यूज पोर्टल पर कुछ प्राइवेट तस्वीरों (Private Photo) के पब्लिश होने से काफी नाराज हैं। ये तस्वीरें तब की हैं जब वह अपने कमरे में बैठी हुई थीं। उसी दौरान चुपके से उनकी फोटो क्लिक कर ली गई थी। उनकी बेटी आलिया ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस से मदद की गुहार भी लगाई थी।

दरअसल, बिना इजाजत के निजी तस्वीरें प्रकाशित करने से नाराज आलिया ने इंस्टाग्राम पर न्यूज पोर्टल को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अब इस घटना पर बॉलीवुड के कई सितारों ने आलिया का समर्थन करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

आलिया भट्ट ने क्या लिखा?

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुस्से भरे अंदाज में लिखा, ‘क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो… मैं रोज दोपहर की तरह अपने घर के लिविंग एरिया में नॉर्मल बैठी थी तभी मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। जैसे ही मैंने ऊपर देखा, मेरे घर के बगल वाली इमारत पर दो आदमी कैमरे लिए खड़े थे। क्या ऐसा करना सही है, क्या किसी को ऐसा करने की अनुमति मिल सकती है? क्या यह किसी की निजता का उल्लंघन नहीं है? आपके और हमारे बीच एक रेखा थी जिसे आज आपने पार कर लिया है। इसके साथ ही आलिया ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

ऐसा ही वाकया अनुष्का शर्मा के साथ भी हुआ

आलिया के साथ हुई इस घटना पर प्रतिक्रिया देने वाले सेलेब्स में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर न्यूज पोर्टल की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ये पहली बार नहीं है जब इन लोगों ने इस तरह की हरकत की है. करीब दो साल पहले हमने भी इन्हें इसी तरह से चुपके से हमारी तस्वीरें लेते हुए देखा था. इसके बाद, हमने उनके लिए कक्षाएं आयोजित की थीं। इन लोगों ने मेरी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जबकि हमने मना कर दिया था और प्राइवेसी का सम्मान करने को कहा था।

यह भी पढ़ें: दवा, बस किराया और अन्य की कीमतों में वृद्धि से कृषि और ग्रामीण मजदूरों के लिए सीपीआई बढ़ी

आलिया के सपोर्ट में अर्जुन कपूर ने भी क्लास लगाई

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी आलिया का पक्ष लिया और मीडिया द्वारा की गई इस हरकत को शर्मनाक बताया. एक्टर ने लिखा, ‘बिल्कुल शर्मनाक… ये आज ऐसी चीज है जहां हर हद पार कर दी गई। आज नारी अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है। क्या उनके लिए इस सीमा को पार करना सही है? हम इन लोगों पर भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये तस्वीरें ले रहे हैं क्योंकि ये इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ये किसी की निजता का उल्लंघन करने की कोशिश करें. मुंबई पुलिस यह देखने के लिए नहीं बल्कि एक महिला को स्टॉक करने के लिए है।

करण जौहर को आया गुस्सा

आलिया भट्ट को अपनी बेटी का दर्जा देने वाले करण जौहर इस मामले पर वैसे ही भड़कते नजर आए जैसे किसी पिता को होने चाहिए। करण जौहर लिखते हैं, ‘इस बारे में कोई सफाई नहीं है। यह बहुत ही घटिया हरकत है। मीडिया और पैपराजी को मनोरंजन की दुनिया में हर कोई अपनी निजी जिंदगी में कुछ जगह देता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी की जानकारी के बिना उसकी तस्वीरें शूट करने लग जाएं। इसकी एक सीमा होती है। किसी को अपने घर में सुरक्षित महसूस करने का अधिकार है। यह अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों के बारे में नहीं है, बल्कि बुनियादी मानवाधिकारों के बारे में है।

जान्हवी कपूर ने जमकर झूठ बोला

करण के अलावा अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर ने भी आलिया के साथ हुई इस घटना की कड़ी निंदा की है. यह बहुत ही गलत और घटिया हरकत है। मैंने इन लोगों को कई बार मना भी किया है फिर भी ये बिना मेरी अनुमति के शूटिंग करते हैं. जब मैं जिम के अंदर होती हूं तो वे मुझे शीशे में देखते हैं और तस्वीरें क्लिक करते हैं। कुछ जगह प्राइवेट होती हैं, कम से कम वहां ये चीजें नहीं करनी चाहिए। मैं समझता हूं कि यह आपके काम का हिस्सा है लेकिन आपको यह समझना होगा कि चीजें आपसी सहमति से होती हैं। हम पब्लिक फिगर हैं, आपका भी अपना काम है, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप हमें कहीं भी शूट करना शुरू कर दें। बिना सहमति के अगर आप इस तरह किसी के प्राइवेट स्पेस में दखलअंदाजी करते हैं तो यह गलत है।

Admin

Desk Editor is the human news poster who publish the daily breaking and latest news on Rajdhani Mail. Contact newrajdhanimail@gmail.com

Related Articles