CinemaCovid-19HealthIndiaSocial Media

Voice of Nation कही जाने वाली लता मंगेशकर हुई कोरोना पॉज़िटिव

मुंबई:- भारत रत्न विजेता सिंगर लता मंगेशकर  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ पूरे देश मे आए दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है वही ‘राष्ट्र की आवाज’ कही जाने वाली लता मंगेशकर भी 92 साल की उम्र में कोरोना से संक्रमित हो गयी है। इस समय वो अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। बता दें कि उन्हें उनकी उम्र को देखते हुए  उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उन्हे ICU में रखा गया है।

लता मंगेशकर को भारत के तीनों सर्वोच्च नागरिक सम्मान (भारत रत्न, पद्म भूषण और पद्म विभूषण) सहित तीन राष्ट्रीय और चार फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। लता मंगेशकर ने अब तक करीब-करीब हर भाषाओ में गाने गाकर एक रिकॉर्ड कायम किया है। उन्होंने लगभग 30,000 से भी ज्यादा गाने गाये है। वहीं लता मंगेशकर एकमात्र ऐसी महिला है जिसके नाम पर जीवित रहते हुए उनके नाम से पुरस्कार दिए जाते हैं।

लता मंगेशकर की कोरोना संक्रमित होने की खबर ने पूरे राष्ट्र में कोहराम मचा दिया है और इस समय पूरे फिल्म जगत से लेकर पूरे सोशल मीडिया तक में उनके ठीक होने की दुआए होने लगी हैं और हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है।

यह भी पढ़ें:- करोड़ों रुपए लेकर ‘AAP’ बेच रही टिकट: खुद केजरीवाल के कार्यकर्ताओं ने खोली पोल

Desk Team

Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.

Related Articles