EducationFeaturedSocial Media

Khan Sir ही नहीं, झा सर भी लपेटे गए, इस वीडियो को लेकर हुआ FIR दर्ज

पटना: बिहार सहित उत्तर प्रदेश में इन दिनों बेरोजगार छात्र बनाम सरकार का माहौल गर्म है। जहां एक ओर तीन साल से नौकरी की आस लगाए बेरोजगार छात्रों का सब्र अब जवाब दे रहा है और वो सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने पर मजबूर हो गए, वहीं दूसरी ओर शासन भी छात्रों के प्रदर्शन का दमन नैतिकता के दायरे से बाहर निकल कर कर रहा है। इन सब के बीच एक और नाम चर्चा में है जिसे सब ‘खान सर’ (Khan Sir) के नाम जानते हैं।

आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बिहार में हो रहे हंगामे के बीच चर्चित पटना वाले खान सर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, कथित तौर पर घात्रों को भड़काने के आरोप में खान सर के खिलाफ पत्रकार नगर थाना में केस दर्ज किया गया है।

आरआरबी एनटीपीसी विवाद के बाद कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं पूछताछ के दौरान छात्रों ने बताया कि उन लोगों ने यह हिंसा कथित तौर पर खान सर (Khan Sir) से प्रेरित होकर की है।



गिरफ्तार प्रदर्शनकारियों के बयान के आधार पर पटना वाले खान सर, एसके झा सर, नवीन सर, अमरनाथ सर, गगन प्रताप सर, गोपाल वर्मा सर तथा बाजार समिति के विभिन्न कोचिंग संस्थानों के संचालकों के खिलाफ पटना के पत्रकार नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा अज्ञात 300 से 400 लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

दरअसल, खान सर (Khan Sir) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वे आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को सड़क पर उतरने को कह रहे हैं। वीडियो को देख कर छात्र भड़क गए।

httpv://youtu.be/-o4Ew9pVX78
बता दें कि खान सर एक पॉपुलर कोचिंग टीचर हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर खान जीएस रिसर्चसेंटर चलाते हैं। ये अपनी अनूठी शिक्षण शैली के लिए भी जाने जाते हैं।

Admin

Desk Editor is the human news poster who publish the daily breaking and latest news on Rajdhani Mail. Contact newrajdhanimail@gmail.com

Related Articles