IndiaPoliticsUttar Pradesh

यूपी चुनाव को लेकर अखिलेश-शिवपाल में सीटों पर मंथन जारी, आज जारी होगी लिस्ट

लखनऊ:-शिवपाल यादव अपने बेटे आदित्य यादव के साथ आज सुबह अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक में बातचीत हुई। करीब 2 घंटे तक चली इस बैठक में विधानसभा चुनाव में  लेकर सीटों की शेयरिंग पर चर्चा हुई।

अखिलेश यादव के घर से निकले शिवपाल यादव ने अपने कार्यकर्ता और मीडियावालों का अभिवादन तो किया लेकिन क्या बात हुई इस प्रश्न पर बिना कोई जवाब ही निकल गए। शिवपाल के निकलते ही अखिलेश यादव भी अपने आवास से कार्यालय पहुंचे और अब बैठकों का दौर शुरू हो गया है क्योंकि आज ही एक बड़ी जॉइनिंग भी समाजवादी पार्टी में हो सकती है।

सूत्रों के मुताबिक पहले चरण के लिए लगभग 50 प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल हो गई है। आज सीट शेयरिंग को लेकर सहयोगी दलों के साथ चर्चा होगी और इसमें करीब 100 नामों पर मुहर लग सकती है। आज बैठक में ओमप्रकाश राजभर के साथ अन्य सहयोगी दल मौजूद रहेंगे। इसमें जयंत चौधरी और शिवपाल यादव नहीं शामिल होंगे।

सबसे ज्यादा टिकट की दावेदारी समाजवादी पार्टी में देखी जा रही है उनके कार्यालय पर बाहर उमड़ रही नेताओं की भीड़ यह बताती है कि सीधा मुकाबला बीजेपी और समाजवादी पार्टी का है। लिहाजा नेता सपा से टिकट के लिए अपना दमखम दिखा रहे हैं।

जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में अखिलेश याद की सहयोगी दलों के साथ बैठक। जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में सहयोगी दलों की मीटिंग हुई बैठक में शिवपाल यादव,आदित्य यादव मौजूद रहे।  ओपी राजभर और संजय सिंह चौहान भी मौजूद रहे कृष्णा पटेल भी इस मीटिंग में शामिल रहीं।

यह भी पढ़ें:- केंद्र सरकार कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सख्त, राज्यों के लिए जारी की गाइडलाइन

Desk Team

Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.

Related Articles