IndiaPoliticsUttar Pradesh

यह इलेक्शन अब 80 बनाम 20 के बीच हो चुका है: UP चुनाव से पहले बोले योगी आदित्यनाथ

लखनऊ:– उत्तर प्रदेश सहित पाँच राज्यो मे होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये चुनाव “80 बनाम 20” का होगा। बता दें की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा बताए गए आंकड़े मोटे तौर पर उत्तर प्रदेश में हिंदुओ और मुसलमानों के अनुपात से मेल खाते हैं, जहां अगले महीने विधानसभा चुनाव होने वाले है।

राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से एक निजी न्यूज चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ब्राह्मण वोटों को लेकर एक सवाल पूछा गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका उत्तर देते हुए कहा कि, “चुनाव इससे कहीं आगे बढ़ चुका है. अब यह चुनाव 80 बनाम 20 का हो चुका है”।

कार्यक्रम के होस्ट ने सीएम का जवाब सुनकर तब कहा, “ओवैसी ने कहा है कि वे 19 प्रतिशत हैं।”आपको बता दें  कि असदुद्दीन ओवैसी, AIMIM के प्रमुख और
हैदराबाद के सांसद हैं. योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम होस्ट के सवाल को सुनकर उसे संक्षिप्त मे उत्तर देते हुए कहा कि  “लड़ाई अब 80 और 20 की हो चुकी है। जो लोग सुशासन और विकास का साथ दे रहे हैं वो लोग 80 फीसदी है तथा भाजपा के साथ हैं और जो लोग विकास विरोधी हैं, किसान विरोधी हैं, गुंडों और माफियायों का साथ देते हैं वो लोग मात्र 20 फीसदी है और विपक्षी दलो के साथ खड़े है।”

Desk Team

Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.

Related Articles

Back to top button