Sunday, January 23, 2022
rajdhani mail news app
HomeIndiaपंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह का पीएम सुरक्षा चूक के मामले को...

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह का पीएम सुरक्षा चूक के मामले को लेकर केंद्र पर हमला

 पंजाब:- प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा लापरवाही के मसले पर पंजाब के सीएम चन्नी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए एक रैली में बोला की क्या प्रधानमंत्री को किसी ने पत्थर मारा?

पंजाब में हुए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को लेकर जो लापरवाही हुई थी, वो मसला अभी भी ठंडा नहीं हो पा रहा है। राजनीतिज्ञ चर्चे तो हो ही रही है साथ ही कोर्ट में भी इस लापरवाही को लेकर मंथन जारी है।  बता दें, इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा दिया गया एक बयान सामने आया है जिसमे पंजाब की एक रैली मे सीएम चन्नी ने केंद्र पर निसाना साधते हुए नज़र आ रहे हैं।

पंजाब के टांडा में गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने अपनी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा चूक के मसले को लेकर पीएम पर निशाना साधते हुए कहा पूरे देश में केंद्र द्वारा झूठ फैलाया जा रहा है कि पीएम की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही हुई थी। सीएम चन्नी ने कहा, “क्या किसी ने प्रधानमंत्री को पत्थर मार दिया….उन्हे एक भी खरोंच आई…कोई गोली लगी या….किसी ने तेरे खिलाफ नारे लगाए…जो पूरे देश में ये फैलाया जा रहा है कि पीएम की जान को खतरा हो गया.” चन्नी ने अपने इस बयान में प्रधानमंत्री मोदी पर न ही तंज़ कसा बल्कि तेनु और तूसी जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। ये सारी बातें सिर्फ यहीं नहीं खत्म हुई उस रैली में तो सीएम चरणजीत चन्नी पीएम मोदी पर बरसे ही उसके बावजूद  सोशल मीडिया पर भी बहुत कुछ कहा।

चरणजीत सिंह चन्नी ने सरदार पटेल के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधते हुए सरदार पटेल की एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने उन्हीं का एक बयान साझा किया और  लिखा कि जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उस व्यक्ति को भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए। उन्होने किसी का भी नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारा स्पष्ट कर दिया की जिस व्यक्ति को  कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए।

rajdhani mail news app
Desk Team
Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.
RELATED ARTICLES
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline