IndiaPoliticsSocial MediaUttar Pradesh

बिना शोर-शराबे संवाद के साथ ब्राह्मणों को मनाएगी बीजेपी

दिल्ली :- दिल्ली में ब्राह्मणों की नाराजगी को लेकर पिछले हफ्ते दो बड़ी बैठक आयोजित हुई थीं।  इसके बाद बीजेपी ने ब्राह्मणों को मनाने की कड़ी मे अब अपने कार्यक्रमों को शुरू कर दिया है। जैसे की आज लखनऊ में परशुराम की मूर्ति का पूजन बड़े ही धूम धाम से किया जा रहा है। इस कार्यक्रम मे दिनेश शर्मा और रीता बहुगुणा जोशी भी शामिल होंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अपने से नाराज ब्राह्मण समाज को मनाने की तैयारी मे जुट गयी है। हालांकि, बीजेपी ने यह वादा किया है की वो बिना शोर-शराबे और प्रचार प्रसार के हर विधानसभा में प्रबुद्ध संवाद का आयोजन करेगी। बता दे की आज से ही बीजेपी लखनऊ से ही इस कार्यक्रम को शुरू करने जा रही है।  इन संवादो में ब्राह्मण समाज की बीजेपी से नाराजगी पर मंथन होगा.
सूत्रो के मुताबिक होने वाले कार्यक्रमों को मीडिया से दूर रखा जाएगा और इस कार्यक्रम मे होने वाले  संवाद में ब्राह्मण समाज की बीजेपी से चल रही नाराजगी पर बातचीत होगी और फिर बातचीत के जरिये ही समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा।

दिल्ली मे हुए बैठक में हुए हंगामे के बाद बीजेपी ने लखनऊ के बीजेपी दफ्तर मे एक नेता को इस प्रबुद्ध संवाद के कार्यक्रम की ज़िम्मेदारी कोआर्डिनटर के तौर पर दी है। बीजेपी बड़े स्तर पर इस कार्यक्रम को करने जा रही है, जिसमें सभी ब्राह्मण नेताओं को जमीन पर उतारा जाएगा।

READ ALSO :- कानपुर IIT के प्रोफेसर के अनुसार 15 जनवरी के आस पास आ सकता है तीसरी लहर का पीक

Desk Team

Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.

Related Articles