Wednesday, November 30, 2022
rajdhani mail news apprajdhani mail news app
HomeIndiaएक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे मे मौत, किसान आंदोलन के पक्ष...
free website builderfree website builder

एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे मे मौत, किसान आंदोलन के पक्ष में थे अभिनेता

TG-Web-Designing-Banner-ad

दिल्ली: पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Siddhu) की कल रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें कि ये वही दीप सिद्धू हैं जो किसान आंदोलन के दौरान काफी सुर्खियों में आए थे। दीप सिद्धू (Deep Siddhu) को दिल्ली के लाल किला हिंसा मामले में आरोपी बनाया गया था।

सूत्रों के मुताबिक यह हादसा दिल्ली के नजदीक सोनीपत में हुआ। फिलहाल दीप सिद्धू (Deep Siddhu) के शव को खरखौदा अस्पताल ले जाया जा रहा है। दीप सिद्धू की मौत की खबर जैसे ही सामने आई है उनके परिवार और प्रशंसकों में काफी निराशा छा गई है।

खबरों के हवाले आई जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू (Deep Siddhu) की स्कॉर्पियो ट्रक से जा भिड़ी और इस हादसे में उन्होने अपनी जान गवां दी। हालांकि पुलिस प्रशासन आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। हरियाणा पुलिस ने बताया कि पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ने कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास एक खड़े ट्रक में अपनी कार को टक्कर मार दी।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दीप सिद्धू(Deep Siddhu) के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि “प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएँ और प्रार्थनाएँ शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।”

अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि “पंजाबी अभिनेता और कार्यकर्ता दीप सिद्धू के असामयिक मौत के कारण से उनके प्रशंसकों और पूरी फिल्म बिरादरी को झटका लगा है। मुक्तसर से वकील बने कलाकार कई लोगों के लिए प्रेरणा थे। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना और दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना।”

बता दें, हादसे में पंजाब के गायक दीप सिद्धू (Deep Siddhu) की मौत हो गई। जबकि उनकी मंगेतर घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। दीप सिद्धू की गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराने से यह हादसा हुआ। दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ स्कार्पियो में दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खरखौदा सीएचसी में रखवा दिया गया।

संदीप उर्फ दीप सिद्धू (Deep Siddhu) कृषि कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन के दौरान काफी चर्चा में आए थे। लाल किले पर झंडा फहराने व हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। जिसमें दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी की गयी थी। वहीं पंजाब चुनाव में सिद्धू अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी चुनाव प्रचार कर रहे थे।

दीप सिद्धू को किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने कुंडली बॉर्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया। दीप सिद्धू सोशल मीडिया के जरिये ही इन किसान नेताओं के फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें 

 

free website builder
Desk Team
Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.
RELATED ARTICLES
- 50% Discount Offer -free website builderfree website builder
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline