PoliticsStatesUttar Pradesh

पिछड़ों,दलितों का बीजेपी में सम्मान नहीं, नेताजी की फौज BJP वालों को सबक सिखाएगी:- स्वामी प्रसाद मौर्या

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ली समाजवादी पार्टी की सदस्यता, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ पहुँचे मंच पर

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश सहित पाँच राज्यों मे विधानसभा चुनाव होने वाले है। ऐसे में यूपी में भाजपा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहें है वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में अदल-बदल की प्रक्रिया रफ्तार पकड़ रहीं है। बता दें की स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी का दामन छोडकर आज समाजवादी पार्टी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता लेकर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। उनके साथ साथ कई भारतीय जनता पार्टी के नेता भी पार्टी छोडकर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

सपा कार्यालय में स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान

आज सुबह सपा कार्यालय में हुए सदस्यता समारोह में स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बयान में कहा “अब हम मिलकर बीजेपी के अंत का इतिहास लिखने जा रहे है। यूपी से बीजेपी का सूपड़ा साफ कर देंगे, भारतीय जनता पार्टी ने केवल पिछड़ों के नाम पर पूरे समाज को ठगा है।” यहीं नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा की “अब बीजेपी की नींद खराब हो गई है। आज दलितों,पिछड़ों के सम्मान का दिन है, बीजेपी सदैव दलित को नीच मानती है।” बता दें स्वामी प्रसाद मौर्य यहीं नहीं रुके उन्होने आगे बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा “BJP से इस्तीफा देने का सिलसिला चलता रहेगा और 2022 में BJP अपने पुराने आंकड़े पर पहुंच जाएगी। जिसका मैं साथ छोड़ता हूं उसका अता-पता नहीं लगता, बहनजी इस बात का जीता-जागता उदाहरण हैं”

ऐसे में यूपी में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें उत्तर प्रदेश में कुल 403  विधानसभा सीटें हैं। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है। जिसका नतीजा 10 मार्च को सभी राज्यों के चुनाव नतीजें के साथ सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें:- यूपी में अब तक 10 विधायकों ने छोड़ी बीजेपी, देखिये लिस्ट

Desk Team

Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.

Related Articles