Monday, January 30, 2023
rajdhani mail news apprajdhani mail news app
HomePoliticsजौनपुर में भाजपा की जनसभा, पीएम मोदी और सीएम योगी सहित भाजपा...
free website builderfree website builder

जौनपुर में भाजपा की जनसभा, पीएम मोदी और सीएम योगी सहित भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल

TG-Web-Designing-Banner-ad

जौनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव 2022(UP Assembly Election 2022) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए पहुँचे। जोकि सातवाँ चरण चुनाव का अंतिम चरण है, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी(PM Modi) और भाजपा के कई दिग्गज नेता भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने को कोशिश में जुटे हैं। जनता से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील करने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi), मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद जौनपुर के टीडी कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित किया।

जौनपुर के टीडी कॉलेज में आज सीएम योगी के बाद पीएम मोदी ने मंच को संभाला। पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत मां शीतला को प्रणाम करते हुए किया।  पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं। हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं।”

पीएम मोदी(PM Modi) ने अपने सम्बोधन में कहा कि  मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूँ कि जौनपुर ने भाजपा(BJP) के साथ अपनी मित्रता को पूरी तरह से निभाया है। अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर लिया है। आज छठे चरण के चुनाव में भी भाजपा के पक्ष में लोग जमकर मतदान कर रहें है।

इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने आगे कहा कि “ये विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस राह पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है। आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक पूरी मजबूती के साथ गूंज रही है।”

इससे पहले गाजीपुर और अन्य जगहों की रैलियों की तरह ही इस रैली में पीएम मोदी(PM Modi) ने परिवारवाद के मुद्दे को अपना निशाना बनाया। नरेंद्र मोदी ने जनता को अपनी ओर आकर्षित करते हुए कहा कि “घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात के बीच बंट जाए। लेकिन यूपी की जनता ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।”

पीएम मोदी ने सांतवे चरण के चुनाव के लिए जनता के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि भाजपा की नीयत ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ है। भाजपा की यही नीति है कि जो भी योजनाएं बने वो प्रत्येक लाभार्थी तक पहुँचे और बिना बिचौलिए के ही पहुँचे।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, माफियावादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। याद कीजिए, जब यहाँ के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं। इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता है।

प्रधानमंत्री मोदी यहीं नहीं थमे, उन्होने आगे कहा कि सरकार चलाने का इन माफियावादियों का तरीका यही रहा है। यूपी को लूटो, गरीबों के सपनों को कुचलो। इन्हें आपका दर्द, आपकी तकलीफ, आपकी मुसीबत कभी नजर ही नहीं आई। कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहाँ थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी की जनता कभी भी भूल नहीं सकते।

विपक्ष को लपेटते हुए उन्होने कहा कि, “ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए। ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे।ये समय पूरी दुनिया के लिए आये दिन गंभीर चुनौतियों को लेकर आ रहा है। इस लिए आपका वोट इन चुनौतियों से निपटने के लिए भारत को मजबूत बना रहा है।”

आपको बता दें, यूपी चुनाव के सातवें चरण में नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों के लिए वाराणसी सहित सोनभद्र, मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़, मीरजापुर, भदोही, चंदौली, जौनपुर में सात मार्च को मतदान होगा।

यह भी पढ़ें 

free website builder
Desk Team
Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.
RELATED ARTICLES
- 50% Discount Offer -free website builderfree website builder
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline