PoliticsUttar Pradesh

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मीडिया पर लगाया जातिवाद रवैया अपनाने का आरोप, अपने प्रवक्ताओं को किसी भी टीवी डिबेट शो में न शामिल होने का दिया आदेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी(BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज मीडिया पर जातिवादी रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अब से उनकी पार्टी का कोई भी प्रवक्ता किसी भी टीवी चैनलों पर होने वाले किसी प्रकार के भी डिबेट शो में शामिल नहीं होंगे।

उत्तर प्रदेश सहित पाँच राज्यों के चुनाव के नतीजे जारी होने के दूसरे दिन बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर मीडिया पर कई प्रकार के आरोप लगाए है।

आपको बता दें पूर्व मुख्यमंत्री मायावती(Mayawati) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आक़ाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेन्ट को नुकसान पहुँचाने का काम किया गया है, वह किसी से भी छिपा नहीं है।”

सूत्रों के मुताबिल मायावती ने आगे लिखा कि “इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी. इसलिए पार्टी के सभी प्रवक्ता श्री सुधीन्द्र भदौरिया, श्री धर्मवीर चौधरी, डा. एम एच खान, श्री फैजान खान व श्रीमती सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।”

बीएसपी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को भी ऐसा ही एक बयान दिया था। जिसमें उन्होने कहा था कि “बसपा को ‘भाजपा की बी टीम’ के रूप में दिखाने वाले मीडिया के आक्रामक प्रचार ने मुसलमानों और भाजपा विरोधी मतदाताओं को इससे दूर कर दिया।”

यह भी पढ़ें

Desk Team

Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.

Related Articles