Friday, January 27, 2023
rajdhani mail news apprajdhani mail news app
HomePoliticsयोगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान कहा, AMU में प्रदर्शन...
free website builderfree website builder

योगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान कहा, AMU में प्रदर्शन कर रहें छात्र पाकिस्तान और अफगानिस्तान चले जाएँ

TG-Web-Designing-Banner-ad

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में हिजाब को लेकर छात्रों द्वारा हुए प्रदर्शन पर कहा कि “तालिबानी सोच के AMU में कुछ छात्र हैं, जो भटके, छूटे, टूटे और रूठे हैं, ये छात्र अलग-अलग राज्यों से आए हैं, कोई कम्यूनिस्ट है, कोई कुछ है, तो कोई कुछ है, तो यहाँ आकर दाखिला ले लेते हैं।

इतना ही नहीं योगी के मंत्री रघुराज सिंह (Raghuraj Singh) ने आगे कहा कि “इन्होंने यह तय कर रखा है कि हिन्दुस्तान का खाना है और पाकिस्तान का गीत गाना है। इसलिए मैं AMU  में प्रदर्शन कर रहें स्टूडेंट्स से कहूंगा जो यह प्रदर्शन कर रहे हैं, हिजाब-खिजाब और बुर्के को लेकर, मैं इनसे आग्रह करूंगा कि कम्पटीटर बनना है कि नहीं, कंपटीशन में जाना है या नहीं।”

अलीगड़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में हिजाब को लेकर जारी मुद्दे पर योगी सरकार के मंत्री ठा. रघुराज सिंह(Raghuraj Singh) ने बताया कि आज तालिबान में 50 रूपए की एक रोटी है जबकि पाकिस्तान में 32 रुपए की रोटी बिक रही है। यादि आपको ज्यादा शौक है, तो टिकट मैं अपने वेतन से कटा के दे दूँगा, और आप पाकिस्तान और अफगानिस्तान जाएं, वहां 6 महीने रहकर आयें।

रघुराज सिंह(Raghuraj Singh) ने आगे AMU के छात्रों को आगाह करते हुए कहा कि “जब उनको पता चलेगा, लोकतंत्र में क्या है? वहां पर जरा भी सरकार के विरोध में बोलेंगे, तो फांसी पर टांग दिए जाएंगे। यहाँ डबल बुलडोजर की सरकार बनने जा रही है, इसलिए बच्चे अपने भविष्य को न बिगाड़ें।  अगर इन्होंने अलीगढ़ में दंगा भड़काने का प्रयास किया तो, यूपी पुलिस इनके घर तक खींच कर लाएगी।”

यह भी पढ़ें 

free website builder
Desk Team
Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.
RELATED ARTICLES
- 50% Discount Offer -free website builderfree website builder
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline