Monday, January 30, 2023
rajdhani mail news apprajdhani mail news app
HomePoliticsपीएम मोदी ने आज यूपी के महाराजगंज में की जनसभा, दिया परिवारवाद...
free website builderfree website builder

पीएम मोदी ने आज यूपी के महाराजगंज में की जनसभा, दिया परिवारवाद पर लंबा बयान

TG-Web-Designing-Banner-ad

 महाराजगंज: आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज(Maharajganj) जिले में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पहुँचे और यहाँ एक जनसभा को संबोधित किय़ा। इस जनसभा के दौरान उन्होंने कई बार परिवारवाद को लेकर विपक्ष को बहुत खरी-खोटी सुनाई। पीएम मोदी ने सबसे पहले कहा, “खेती से लेकर मिलिट्री तक, समंदर से लेकर स्पेस तक भारत को हर क्षेत्र में शक्तिशाली बनना है। इसलिए देश के इतने बड़े राज्य के रूप में उत्तर प्रदेश  की जिम्मेदारी सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी है।”

अपनी बात को जनता के सामने रखते हुए तथा विपक्ष को घेरते हुए प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि, “ये घोर परिवारवादी लोग कभी भी भारत को समर्थ और यूपी को सशक्त नहीं बना सकते। इस कोरोना काल में आप सभी लोगों ने देखा है कि कैसे इन लोगों ने भारत के आत्मविश्वास को चोट पहुंचाने की किसी भी प्रकार की कोशिश नहीं छोड़ी। मैं यहाँ आज आप सबसे यही कहने आया हूँ कि आपको इन घोर परिवारवादियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। जिन जिलों को इन घोर परिवारवादियों ने जितना पीछे धकेला, उनके विकास के लिए हम उतनी ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं।”

सूत्रों के मुताबिक, PM मोदी(PM Modi) ने अपनी बात जनता के सामने रखते हुए कहा कि, “यही आत्मनिर्भर और शक्तिशाली भारत की ताकत है। लेकिन ये घोर परिवारवादी भारत को ताकतवर देखना ही नहीं चाहते,  कुछ न कुछ रोड़े अटकाते रहते हैं। इसलिए इस चुनाव में इन्हे एक बार फिर से हराना है।”

इतना ही नहीं पीएम मोदी (PM Modi) ने वहीं आगे यह भी कहा, “उन्होंने जो नहीं किया हम वो भी कर रहे हैं। महाराजगंज इसका भी एक उदाहरण है। आज नेपाल बॉर्डर पर सड़कों का जाल बिछ रहा है। मुख्य सड़कें 4 लेन एवं हाइवे में बदली जा रही हैं। साथ ही कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनने के बाद अब यहाँ भी पर्यटकों की संख्या भी बढ़ेगी।”

आपको बता महाराजगंज(Maharajganj) की इस जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने कहा कि, “आप सभी बीते 2 वर्षों में तेजी से बदलती दुनिया की स्थिति को देख रहे हैं। ये पूरी दुनिया अभी कई चुनौतियों से गुजर रही है। ऐसी स्थिति में भारत का शक्तिशाली होना बहुत ही जरूरी है। भारत में बनी जिस कोरोना वैक्सीन पर हर हिंदुस्तानी को गर्व होना चाहिए था उस वैक्सीन के खिलाफ इन परिवारवादियों ने देश के गरीबों को भड़काने की कोशिश की। दुनिया के बड़े-बड़े देश भी आज वैक्सीन लगाने में भारत से काफी पीछे हैं। आज हमारा भारत अपने नागरिकों को पौने 200 करोड़ वैक्सीन डोज़ मुफ्त में लगा चुका है।”

यह भी पढ़ें 

free website builder
Desk Team
Desk Team is our official employee team who publishing the news for Rajdhani Mail.
RELATED ARTICLES
- 50% Discount Offer -free website builderfree website builder
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline