Monday, May 27, 2024
HomeUTTAR PRADESHमऊ की पहचान महादेव से है, माफिया से नहीं: एके शर्मा

मऊ की पहचान महादेव से है, माफिया से नहीं: एके शर्मा

मऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मऊ की पहचान अब माफिया से नहीं, मऊ महादेव से होती है। घोसी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के सुभासपा प्रत्याशी डॉ. अरविन्द राजभर के नामांकन कार्यक्रम में गठबंधन के सभी दलों के कार्यकर्त्ता और आम जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डॉ. अरविंद राजभर जिनका चुनाव निशान छड़ी है, वह बहुत भारी मतों से घोसी लोकसभा सीट को जीतने जा रहे हैं। इसके लिये आप सभी का आशीर्वाद मऊ के बेटे के रूप में मांगने आया हूं। उन्होंने कहा कि अरविन्द राजभर को दिया गया एक-एक वोट, मोदी जी को दिए गया वोट माना जायेगा। मोदी जी देश की 80 करोड़ जनता की भोजन की व्यवस्था के लिए मुफ्त राशन वितरण कराया जो आगे भी निरंतर चालू रहेगा। वहीं 25 करोड़ लोगों को आवास और शौचालय देकर उनका मान सम्मान बचाया और सम्मान से जीने का हक दिलाया है। वहीं मोदी शासन में करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर भी आये हैं।

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अभी तक वह नगर विकास मंत्री के रूप में मऊ जिले के नगरीय क्षेत्र का विकास कर रहे थे, और अब पंचायती राजमंत्री के रूप में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी हैं। अब शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों का भी तेजी से विकास होगा। यह विकास जो होगा मऊ जिले के साथ ही घोसी लोकसभा के सम्पूर्ण क्षेत्र का होगा।

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के प्रतिनिधि के रूप में जब डॉ. अरविन्द राजभर दिल्ली में होंगे, तो जो काम हमने आगे बढ़ाया है, उसको अरविंद जी और भी रफ़्तार देंगे और आगे बढ़ाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत स्वार्थ है और मैं आपसे आग्रह करने आया हूं कि मऊ के विकास के लिए अरविंद राजभर जी को जिताना है और छड़ी के निशान का बटन दबाना है। अरविन्द जी को दिया हुआ एक-एक वोट मोदी जी को दिया माना जायेगा। अरविंद राजभर को दिया हुआ एक-एक वोट अरविंद शर्मा (AK Sharma) और अरविन्द राय को दिया हुआ वोट माना जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसा भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि अब तो हम आ गए, अब तो फलाने समाज का वोट या इस समाज का वोट हमारी तरफ आ रहा है। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि गलतफहमी न पालें, वोट लेने के लिए मेहनत और काम करना पड़ता है। जमीन की दलाली और प्लाटों की हेरा-फेरी करने से अब जनता वोट नहीं देती।

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने एक शेर कहते हुए कहा कि हम लाए हैं तूफान से कश्ती निकाल कर… मऊ के हालात आप खुद ही जानते होंगे, पिछले 03 साल में मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद से मऊ जो माफिया का गढ़ कहा जाता था, उससे निकालकर उसकी जगह आज विकास की गंगा बहाने का काम किया जा रहा है। मऊ अब माफिया के गढ़ के रूप में नहीं, महादेव के नाम से जाना जाएगा। आने वाले दिनों में मऊ शरीयत के नाम से नहीं, बल्कि सेल्फी प्वाइंट और मां शीतला धाम के नाम से जाना जाएगा। मऊ वन देवी माई धाम के नाम से जाना जाएगा। मऊ सुहेलदेव भगवान के नाम से और एनडीए से घोसी लोकसभा प्रत्याशी के छड़ी के निशान और अरविंद राजभर- अरविंद शर्मा (AK Sharma) के नाम से और उनके द्वारा जनता के लिए किए गए कार्यों से जाना जाएगा।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि हमें यह लड़ाई किसी भी हाल में जीतनी है। कोई भी किसी भी प्रकार का भ्रम फैलाने की कोशिश करे, तो आप उसके भ्रम में मत पड़ना। अगर हमें मऊ का विकास करना है, तो अरविंद राजभर को भारी मतों से जीत दिलाकर दिल्ली पहुंचाना है। मोदी जी को भेंट की गई जीत की माला में घोसी लोकसभा का भी एक फूल सजाना है। उन्होंने कहा कि यहां के निवासियों के विकास के लिए, मऊ के विकास के लिए और घोसी लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए छड़ी का बटन दबाना है। जिसमें एक विधानसभा रसड़ा भी है। जहां उन्होंने शिक्षा ग्रहण की है। आपको एकजुट होकर डॉ. अरविंद राजभर को भारी मतों से जिताकर लोकसभा भेजना है।

नामांकन कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निशाद, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल, एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु, यशवंत सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय, बजरंगी सिंह, अखिलेश तिवारी, सुनील गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष नुपूर अग्रवाल, पूर्व विधायक विजय राजभर, विधायक रामविलास चौहान, पूर्व मंत्री राम सोनकर समेत गठबंधन के सभी दलों के पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता और हजारों की संख्या में क्षेत्र की सम्मानित जनता मौजूद रही।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular