Wednesday, November 30, 2022
rajdhani mail news apprajdhani mail news app
HomeUttar Pradeshलोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता राजीव राय के कार्यों की हुई...
free website builderfree website builder

लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता राजीव राय के कार्यों की हुई प्रशंसा

TG-Web-Designing-Banner-ad

कानपुर देहात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के साथ उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में उनके पैतृक गांव परौंख गए। इस दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वहां मौजूद थे।

पीएम मोदी ने कहा, “इस भूमि में देव भक्ति (भक्ति) और देश भक्ति (देशभक्ति) है। राष्ट्रपति मिलन केंद्र के माध्यम से महिला सशक्तिकरण को एक नई दिशा दे रहे हैं। यह गांव एक आदर्श गांव के रूप में एक उदाहरण स्थापित करेगा।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने कई अधिकारियों के कामों की सराहना की जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में लगातार बेहतर काम किए जा रहे हैं जनता के सुख और उनके उज्जवल भविष्य के लिए सरकार और अधिकारियों के द्वारा लगातार बेहतर काम किए जा रहे हैं उसकी सराहना की अधिकारियों में अगर बात करें उस वक्त प्रधानमंत्री के स्पीच के दौरान आचार्य अधिशासी अधिकारी लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड कानपुर देहात में राष्ट्रपति के पैतृक गांव के सुंदरीकरण को बेहतर बनाने में अधिशासी अभियंता राजीव राय ने मेहनत और लगन के साथ किया।

उनकी मेहनत आज रंग ला रही है। इनके अथक प्रयासों और कार्यों को देखते हुए ग्रामीणों ने और विभागीय अन्य अधिकारीयों ने उनके कार्यों की सराहना की। आज चितौरा गांव के दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद थे। कार्यक्रम स्थल के सुंदरीकरण में अहम भूमिका लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशाषी अभियंता राजीव राय ने अपनी स्वयं की देखरेख में सारे कार्य संपन्न कराएं।

(रिपोर्ट: आशीष बाजपेयी)

free website builder
RELATED ARTICLES
- 50% Discount Offer -free website builderfree website builder
- Download Mobile App -rajdhani mail news app

Most Popular

you're currently offline