Tuesday, July 16, 2024
HomeUTTARAKHANDकल दिल्ली में बीजेपी की बैठक, CM धामी समेत ये नेता करेंगे...

कल दिल्ली में बीजेपी की बैठक, CM धामी समेत ये नेता करेंगे शिरकत

देहरादून: कल दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक होनी है. जिसमें सीएम धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अलावा केंद्रीय नेता मौजूद रहेंगे.वहीं बैठक में उत्तराखंड से जुड़े महत्वपूर्ण विषय पर भी फैसले लिए जाएंगे.

उत्तराखंड बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की दिल्ली में मंगलवार को शाम 8 बजे से एक बड़ी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश के राज्यसभा और लोकसभा के सभी सांसद मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में उत्तराखंड में आगामी दिनों के लिए कई कार्यक्रम तय किए जाएंगे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि यह बैठक केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा के आवास पर होगी.बैठक में आगामी निकाय चुनाव के साथ-साथ नवंबर-दिसंबर में प्रस्तावित पंचायत चुनाव को लेकर भी रणनीति पर चर्चा होगी.

उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी पांचों लोकसभा सीटों पर जीत के बाद भी खुशी का वक्त है, इसके अलावा प्रदेश की सभी राज्यसभा सीटों पर भी भाजपा के सांसद काबिज हैं. महेंद्र भट्ट ने कहा कि दिल्ली में होने वाली बैठक में आगामी लोकसभा और राज्यसभा सत्र को लेकर के भी चर्चा होगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद जीत कर आए लोकसभा सदस्यों और राज्यसभा सदस्यों को सदन में शामिल होना है. उन्होंने बताया कि 27 जून को राष्ट्रपति का अभिभाषण होना है, जिसमें सभी को उपस्थित रहना है.

आगामी सत्र में राज्य के किन विषयों को लेकर के जाना है यह भी बैठक में चर्चा की जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि आने वाले बजट में उत्तराखंड को निश्चित तौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमेशा से विशेष प्यार मिला है और इसकी झलक आने वाले बजट सत्र में भी देखने को मिलेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular