Wednesday, July 24, 2024
HomeUTTARAKHANDदाखिल-खारिज व धारा 143 के प्रकरण जल्द निपटाएं अधिकारी:डीएम सोनिका

दाखिल-खारिज व धारा 143 के प्रकरण जल्द निपटाएं अधिकारी:डीएम सोनिका

दाखिला खारिज वादों को रोस्टरवार कैम्प लगाते निस्तारित करें- डीएम

देहरादून: जिलाधिकारी सोनिका ने दाखिला खारिज तथा धारा 143 के प्रकरणों के निस्तारण के सम्बन्ध में समस्त उप जिलाधिकारियों एवं तहसीलदरों को अपनी-अपनी कोर्ट में वादों के निस्तारण के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी के धारा 34, दाखिला खारिज वादों को निस्तारण हेतु रोस्टरवार कैम्प लगाते हुए प्रकरण निस्तारित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश दिए कि वादों के निस्तारण से सम्बंधित नियमित समीक्षा बैठक ली जाएगी। उन्होंने निर्विवाद विरासतन के मामलों को प्राथमिकता से निस्तारित करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने कहा कि उनके द्वारा नियमित रूप से धारा 34, 122बी, 143, धारा 176 के वादों की समीक्षा की जाएगी, सम्बन्धित उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदारों को अपनी-अपनी कोर्ट में निस्तारित, गतिमान वादों की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

इस अवसर कलेक्टेªट परिसर में उप जिलाधिकारी सदर हरगिरि उपस्थित रहे तथा उप जिलाधिकारी चकराता योगेश मेहर, उप जिलाधिकारी डोईवाला अपर्णा ढौंडियाल, उप जिलाधिकारी ऋषिकेश कुमकुम जोशी, तहसीलदार विकासनगर सुरेन्द्र सिंह, डोईवाला चमन सिंह, कालसी पी.एस रांगड़, तहसीलदार सदर वर्चुअल माध्यम से जुड़े रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular