Tuesday, July 16, 2024
HomeUTTARAKHANDदेहरादून में दो पक्षों के विवाद में चली गोलियां, एक की मौत,...

देहरादून में दो पक्षों के विवाद में चली गोलियां, एक की मौत, दो घायल

दून के डोभाल चौक के निकट दो गुटों की फायरिंग से मचा हड़कंप

देहरादून: रिंग रोड पर छह नंबर पुलिया के निकट रविवार की रात दो गुटों के बीच लेनदेन को लेकर चली फायरिंग में रवि बडोला नामक युवक की मौत हो गयी। जबकि सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी घायल हो गए। घायलों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रायपुर इलाके के डोभालचौक के निकट की है। इस हत्याकांड से नाराज परिजनों व क्षेत्रीय लोगों की पुलिस से नोक झोंक भी हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक रवि बडोला ने देवेंद्र शर्मा उर्फ भारद्वाज को एक कार दी थी। इसी कार की बिक्री के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया । लेनदेन के बकाया पैसा वापस लेने के लिए रवि बडोला अपने दो साथियों के साथ डोभाल चौक के निकट देवेंद्र शर्मा उर्फ भारद्वाज के पास गया। विवाद होने पर भारद्वाज ने फायरिंग कर दी । गोली लगने से रवि, सुभाष क्षेत्री व मनोज नेगी घायल हो गए। गोली लगने के बाद मौके से भाग रहा रवि बडोला नाले में गिर गया। सूचना मिलने पर परिजन व पुलिस रवि को रात भर तलाशती रही। सुबह रवि की लाश नाले से मिली।

इस हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को शव देने से इनकार कर दिया। काफी मशक्कत के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया। इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular