Tuesday, July 16, 2024
HomeUTTARAKHANDमंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने अंशुल भट्ट का आईएएस की परीक्षा में...

मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने अंशुल भट्ट का आईएएस की परीक्षा में 22वीं रैंक हासिल करने पर बधाई दी

देहरादून: विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने देहरादून निवासी व अपर सचिव विधायी श्री अरविंद कुमार के पुत्र अंशुल भट्ट का आईएएस की परीक्षा में 22वीं रैंक हासिल करने पर अपनी बधाई दी।

कैंप कार्यालय में मंत्री डा. अग्रवाल ने अंशुल भट्ट को मिष्ठान खिलाकर अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हमारे राज्य में प्रतिभावान युवाओं की कमी नहीं है। आज हर क्षेत्र में चाहे खेल हो, सेना हो, सिविल क्षेत्र हो, राजनीतिक क्षेत्र हो, शिक्षा का आदि में अपनी योग्यताओं को सिद्ध करते हुए आगे बढ़ रहा है।

डा. अग्रवाल ने अंशुल भट्ट को आईएएस की परीक्षा में 22वीं रैंक हासिल करने पर हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि अंशुल की इस सफलता से निश्चित रूप से अन्य युवाओं खासकर शिक्षा के क्षेत्र में अवसर तलाश रहे युवावर्ग को प्रेरणा मिलेगी। डा. अग्रवाल ने अंशुल भट्ट को जिस भी क्षेत्र में कार्य करने का अवसर मिलने पर अन्य लोगों को प्रेरित करने व निशक्त लोगों की मदद करने को भी कहा।

इस मौके पर अंशुल भट्ट ने बताया कि वह निर्धन व मेधावी बच्चों को आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करेंगे। इस दौरान अंशुल भट्ट के पिता श्री अरविंद भट्ट भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular