Monday, May 27, 2024
HomeUTTARAKHAND13 अप्रैल को उत्तराखंड आएंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस के चुनाव प्रचार को...

13 अप्रैल को उत्तराखंड आएंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस के चुनाव प्रचार को देंगी धार

देहरादून: उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा के दिग्गज नेता उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में केंद्रीय नेताओं का उत्तराखंड दौरा शुरू होने जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 13 अप्रैल तो उत्तराखंड दौरे पर आ रही हैं। प्रियंका गांधी पौड़ी और हरिद्वार लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में जनसभाएं करेंगी।

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश संगठन उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने बताया प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को पौड़ी और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में जनसभाएं करने जा रही हैं। उन्होंने बताया फिलहाल राहुल गांधी का कार्यक्रम होल्ड पर रखा गया है। एक से दो दिन के भीतर राहुल गांधी का कार्यक्रम फाइनल हो जाएगा। इसके अलावा कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के जल्द ही कांग्रेस के प्रत्याशियों के पक्ष में उत्तराखंड आकर चुनावी प्रचार करने जा रहे हैं।

चुनाव प्रचार में अभी तक कांग्रेस के दिग्गजों ने उतरने पर बीजेपी ने तंज कसा है. भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी ने कहा कांग्रेस की कोई नीति नहीं है, कांग्रेस के कार्यकर्ता मायूस हैं। उनके पास कहने और बोलने के लिए कोई साधन नहीं हैं। वहीं, बीजेपी का जवाब देते हुए मथुरा दत्त जोशी ने कहा जो काम बीजेपी का राष्ट्रीय नेतृत्व कर रहा है वही काम कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व भी कर रहा है, लेकिन उनकी तरह हम प्रदेश की अस्मिता के साथ खेलने का काम नहीं करेंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular